पश्चिम बंगालमुख्य समाचार
Trending

Andhra Pradesh News: चेकिंग के दौरान पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 8 करोड़ रुपये किये बरामद

Andhra Pradesh News: एनटीआर जिला पुलिस ने चेक पोस्ट पर 8 करोड़ रुपये नकद जब्त किए हैं. पैसे पाइप से भरी लॉरी के एक अलग केबिन में पाए गए।

अमरावती, Andhra Pradesh News: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर देश के सभी राज्यों और इलाकों में पुलिस और चुनाव आयोग की टीमें लगातार चेकिंग कर रही हैं.(Andhra Pradesh News) चेकिंग अभियान में लगी टीम नकदी और अन्य सामान जब्त करने की बड़ी कार्रवाई कर रही है. इसी सिलसिले में एक बार फिर चेक पोस्ट पर बड़ी कार्रवाई की गई और भारी मात्रा में कैश जब्त किया गया |

(Andhra Pradesh News) यह पूरा मामला एनटीआर जिले के गरिकापाडु चेक पोस्ट का है

यहां एनटीआर जिला पुलिस ने चेक पोस्ट पर 8 करोड़ रुपये नकद जब्त किए हैं. पैसे पाइप से भरी लॉरी के एक अलग केबिन में पाए गए। पुलिस ने नकदी के साथ दो लोगों को हिरासत में लिया है। यह पैसा हैदराबाद से गुंटूर ले जाया जा रहा था. जग्गैयापेट सर्कल इंस्पेक्टर चंद्र शेखर ने कहा, “हम इस राशि को जिला जांच टीमों को सौंप देंगे और आगे की कार्रवाई चुनाव आयोग के अधिकारी और फ्लाइंग स्क्वाड टीम द्वारा की जाएगी।”

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button