Anna Hazare Reaction on Arvind Kejriwal: ‘मैंने पहले ही कहा था कि राजनीति में नहीं आना..’ CM अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के ऐलान पर बोले अन्ना हजारे, देखें क्या कहा

Anna Hazare Reaction on Arvind Kejriwal: दिल्ली की राजनीति में भूचाल आ गया है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने जेल से छूटते ही मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया है.

दिल्ली,Anna Hazare Reaction on Arvind Kejriwal: दिल्ली की राजनीति में भूचाल आ गया है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने जेल से छूटते ही मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया है. रविवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैं दो दिन बाद अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा. इसके बाद बीजेपी लगातार आप पर हमलावर है तो वहीं अब सामाजिक कार्यकर्ता अन्नाहजारे की प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है।

Anna Hazare Reaction on Arvind Kejriwal: केजरीवाल के इस्तीफे की घोषणा पर अन्ना हजारे का बयान

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के दो दिन बाद अपने पद से इस्तीफे की घोषणा पर सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने कहा, ”मैंने उनसे शुरू से ही कहा था कि आपको राजनीति में नहीं आना चाहिए.” , लेकिन लोगों के कल्याण के लिए काम करना चाहिए। सेवा अवश्य करनी चाहिए. हमने कई वर्षों तक एक साथ काम किया साथ काम किया है और उनसे भी यही कहा है। उन्होंने कभी मेरी बात नहीं सुनी और आज जो होना था वो हो गया।”

VIDEO | “I told him since the beginning that you should not join politics but serve the people. We have worked together for many years and told him the same thing. He never listened to me and today what had to happen has happened,” says social activist Anna Hazare on Delhi CM… pic.twitter.com/o3WkRxfAGD

Exit mobile version