Balrampur Acciden News: पलक झपकते ही 3 साल की बच्ची की चली गई जान, हुई इस दर्दनाक हादसे का शिकार!

Balrampur Acciden News: लगातार हो रही बारिश ने देश के कई हिस्सों में तबाही मचा दी है. कहीं नदी-नाले उफान पर हैं तो कहीं बाढ़ से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. बारिश से मची तबाही.....

बलरामपुर,Balrampur Acciden News: लगातार हो रही बारिश ने देश के कई हिस्सों में तबाही मचा दी है. कहीं नदी-नाले उफान पर हैं तो कहीं बाढ़ से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. बारिश से मची तबाही से कई लोगों की जान चली गई है. इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के बलरामपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां दीवार गिरने से 3 साल की बच्ची की मौत हो गईबच्ची की मौत हो गई है। इस मामले के बाद घर में मातम पसर गया है।

Balrampur Acciden News: मिली जानकारी के मुताबिक लगातार हो रही बारिश के कारण यह हादसा हुआ है.

बताया जा रहा है कि लगातार हो रही बारिश के कारण कच्चा मकान ढह गया, इस वक्त बच्ची जमीन पर सो रही थी. यह घटना राजपुर थाना क्षेत्र के करवां गांव की बताई जा रही है. मामले की जानकारी मिलते ही तहसीलदार और पटवारी की टीम मौके पर पहुंची.

पुलिस ने बताया कि बारिश के कारण सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात करीब 3-4 बजे मिट्टी के मकान की दीवार ढह गई, जिसके नीचे दबकर तीन साल की बच्ची की मौत हो गई. मनोज कुमार कोडाकू की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और पंचनामा जांच की कार्रवाई कर रही है।

Exit mobile version