Bribe Demand Balrampur News: वन अमले ने ट्रैक्टर के लिए डेढ़ लाख रुपये की रिश्वत मांगी,वायरल हुआ वीडियो

Bribe Demand Balrampur News: वन विभाग के कर्मचारियों की रिश्वतखोरी का वीडियो वायरल, ग्रामीणों ने कलेक्टर और डीएफओ को सौंपा ज्ञापन, क्या आरोपी बच पाएंगे या होगी सख्त कार्रवाई?

Bribe Demand Balrampur News: फॉरेस्ट गार्ड का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, जब्त ट्रैक्टर को छोड़ने के एवज में पैसे की मांग की गई थी. इस रकम के लेनदेन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी पुष्टि लल्लूराम.कॉम नहीं करता है. इस मामले में ग्रामीणों ने कलेक्टर, डीएफओ और थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा है.

रिश्वतखोरी का वीडियो वायरल (Bribe Demand Balrampur News)

मामला राजपुर वन परिक्षेत्र अंतर्गत ओकरा बीट का है। वन विभाग की टीम ने अमदरी वन भूमि की ट्रैक्टर से जुताई करते समय वाहन को जब्त कर लिया था. वन अमले ने ट्रैक्टर छोड़ने के एवज में डेढ़ लाख रुपये की मांग की थी, जिसके बाद सौदा 60 हजार रुपये में तय हुआ. पैसों के लेन-देन के दौरान ग्रामीणों ने चुपके से वीडियो बना लिया. इस मामले में ग्रामीण ने कलेक्टर, डीएफओ और थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा है.

इस मामले में वन क्षेत्रपाल महाजन साहू ने बताया कि शिकायत के आधार पर एसडीओ वन द्वारा जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला प्रायोजित प्रतीत हो रहा है. जांच के बाद ही निष्कर्ष निकाला जा सकेगा।

देखिए वीडियो –

Exit mobile version