बलरामपुर
Trending

Balrampur Crime News: घर में अकेली थी नाबालिग, युवक ने अंदर घुसकर किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

उस वक्त नाबालिग अपने घर में अकेली थी और उसके माता-पिता काम के सिलसिले में बाहर गये थे. तभी आरोपी ने इसका फायदा उठाया और उसके घर में घुस गया

बलरामपुर, Balrampur Crime News:  जिले के सामरी थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने घर में घुसकर नाबालिग से दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई

जिस पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. घटना कल शाम की है. उस वक्त नाबालिग अपने घर में अकेली थी और उसके माता-पिता काम के सिलसिले में बाहर गये थे. तभी आरोपी ने इसका फायदा उठाया और उसके घर में घुसकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया |

आरोपी ने पीड़िता से दुष्कर्म करने के बाद उसे किसी को बताए जाने पर जान से मारने की धमकी दिया था

मामले में पीड़िता ने घर आने के बाद परिजनों को इस घटना से अवगत कराया और तत्काल मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई। जिस पर आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दिया गया है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button