दुर्ग - भिलाई
Trending

Bhilai Crime News: असिस्‍टेंट प्रोफेसर ने कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

भिलाई के रूंगटा कॉलेज आर-1 में कंप्यूटर के सहायक प्रोफेसर मनीष शर्मा ने कल रात आत्महत्या कर ली। मनीष शर्मा पिछले कुछ दिनों से मानसिक अवसाद से जूझ रहे थे.

भिलाई, Bhilai Crime News: भिलाई के रूंगटा कॉलेज आर-1 में कंप्यूटर के सहायक प्रोफेसर मनीष शर्मा ने कल रात आत्महत्या कर ली। वह 32 साल के थे. रामनगर निवासी मनीष शर्मा पिछले कुछ दिनों से मानसिक अवसाद से पीड़ित थे।बताया गया कि मनीष का एक लड़की से प्रेम प्रसंग था. जिसे लेकर वह काफी समय से परेशान था। शनिवार-रविवार की रात 2:30 बजे तक उनके कमरे की लाइट जल रही थी। इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि असिस्टेंट प्रोफेसर शर्मा रात में खाना खाने के बाद

अपने कमरे में चले गये थे. इसके बाद जब वह सुबह देर तक अपने कमरे से बाहर नहीं आए तो परिवार के लोगों ने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहां उन्होंने देखा कि प्रोफेसर शर्मा वहां बैठे थे. से लटक रहे हैं।पुलिस ने बताया कि एक सुसाइड नोट मिला है और मैं प्यार में असफल हो गया हूं, इसलिए आत्महत्या कर रहा हूं। पुलिस ने शव का सुपेला के सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button