Bhilai Suicide News: व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा सुसाइड नोट और महिला ने लगा ली फांसी… पति देर से घर आया तो हुआ झगड़ा

Bhilai Suicide News: घटना छत्तीसगढ़ के भिलाई में हुई. पुलिस महिला के सुसाइड नोट के आधार पर जांच कर रही है. महिला ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा था कि वह अपनी मर्जी से आत्महत्या....

भिलाई, Bhilai Suicide News:  रात को पति देर से आया. इसी बात को लेकर सुबह पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया। नाराज पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले उन्होंने अपने व्हाट्सएप स्टेटस में एक सुसाइड नोट लिखा था. पिता को घटना की जानकारी तब हुई जब उसने कमरे में बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनी। तब तक उनकी पत्नी की मौत हो चुकी थी. स्मृति नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

 Bhilai Suicide News: स्मृति नगर पुलिस के मुताबिक, मृतिका रोशनी मिश्रा पति प्रशांत मिश्रा कृष्णा ग्रीन सिटी में रहती थीं

मंगलवार को उनके पति गणेशोत्सव कार्यक्रम में गये थे. बुधवार सुबह करीब 10 बजे प्रशांत मिश्रा के देर से आने पर दोनों के बीच विवाद हो गया।इसके बाद महिला अपनी 17 माह की बच्ची को लेकर घर के प्रथम मंजिल में स्थित कमरे में चली गई । थोड़ी देर बाद बच्ची के द्वारा चिल्लाने की आवाज सुनकर पति प्रशांत मिश्रा कमरे में पहुंचा। तब तक उसकी पत्नी फांसी लगा चुकी थी।

स्मृति नगर पुलिस ने बताया कि महिला के द्वारा फांसी लगाने के पूर्व व्हाट्सएप स्टेटस में सुसाइड नोट लिखा है,

जिसमें उसने लिखा है कि वह अपनी इच्छा से यह कदम उठा रही है। परिवार का कोई भी सदस्य इसके लिए जिम्मेदार नहीं है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू की गई है।

Exit mobile version