Durg Visakhapatnam Vande Bharat: छत्तीसगढ़ को मिली एक और वंदे भारत, थोड़ी देर में पीएम मोदी दिखाएंगे हरी झंडी, रायपुर से होंगे रवाना

Durg Visakhapatnam Vande Bharat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार 16 सितंबर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रायपुर (दुर्ग) से विशाखापत्तनम तक चलने वाली छत्तीसगढ....

रायपुर,Durg Visakhapatnam Vande Bharat: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात से छत्तीसगढ़ को एक और वंदे भारत ट्रेन का तोहफा देने जा रहे हैं. रायपुर से विशाखापट्टनम तक जाने वाली इस वंदे भारत ट्रेन को लेकर छत्तीसगढ़ के यात्रियों में भारी उत्साह है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ ही देर में गुजरात से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रायपुर (दुर्ग) से विशाखापत्तनम तक चलने वाली छत्तीसगढ़ की दूसरी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। यह ट्रेन पहले दिन विशेष उद्घाटन यात्रा के रूप में रायपुर स्टेशन से अपने निर्धारित समय के अनुसार संचालित होगी।इस नई ट्रेन सेवा के तहत 20 सितंबर से दुर्ग-विशाखापत्तनम वंदे भारत एक्सप्रेस नियमित रूप से अपनी समय-सारणी के अनुसार चलेगी। रेलवे अधिकारियों ने जानकारी दी है कि ट्रेन नंबर 20829/20830 के तहत यह ट्रेन सप्ताह में छह दिन, गुरुवार को छोड़कर, दोनों दिशाओं से संचालित होगी।

Durg Visakhapatnam Vande Bharat:  जानिए दुर्ग-विशाखापत्तनम वंदे भारत ट्रेन का पूरा रूट

वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में कुल 16 कोच होंगे, जो यात्रियों को सुविधाजनक और तेज सफर प्रदान करेंगे। उद्घाटन यात्रा के दौरान, यह ट्रेन 16 सितंबर की शाम 4:15 बजे रायपुर स्टेशन से रवाना होगी और विभिन्न महत्वपूर्ण स्टेशनों जैसे महासमुंद, खरियार रोड, कांटाभांजी, टिटलागढ़, केसिंगा, और रायगड़ा होते हुए रात 12:20 बजे विशाखापत्तनम पहुंचेगी।20 सितंबर से, ट्रेन दुर्ग स्टेशन से नियमित रूप से सुबह 5:45 बजे रवाना होकर दोपहर 1:45 बजे विशाखापत्तनम पहुंचेगी।

Exit mobile version