मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

MP Crime News: प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपी के घर चला बुलडोजर.

MP Crime News: शहडोल में नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पांचों आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चलाना शुरू कर दिया है.

शहडोल, MP Crime News: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का शर्मनाक मामला सामने आया है। घटना के महज 24 घंटे के अंदर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में प्रशासन ने आरोपियों के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई की है. कल्याणपुर गांव में आरोपियों के मकानों को बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया गया है.

नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म

आपको बता दें कि कल कोतवाली थाना क्षेत्र के कल्याणपुर के जंगल में पांच युवकों ने एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था. घटना के महज 24 घंटे के अंदर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके मकान पर आज प्रशासन ने बुलडोजर चलाया. पांचों आरोपी ग्राम कल्याणपुर थाना कोतवाली शहडोल के निवासी हैं।

ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकली थी छात्रा

शहडोल जिले के कोतवाली क्षेत्र निवासी एक नाबालिग जो 6 मई को अपने परिचित युवक के साथ ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकली थी। देर शाम कल्याणपुर के जंगल में पास ही रहने वाले 5 युवकों ने उसके साथ बारी-बारी से जबरन दुष्कर्म किया और मौके से भाग गए। इस घटना के बाद पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को देने के बाद मामले की शिकायत शहडोल पुलिस से की, जिस पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है.

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले सभी आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपियों में ऐश्वर्य निधि गुप्ता उर्फ ​​लल्लू गुप्ता 36 वर्ष, साहिल कुरेशी पिता साहिद कुरेशी 22 वर्ष, कैलाश उर्फ ​​मन्नू पनिका पिता राजू पनिका उम्र 29 वर्ष, समीम पिता मो. अकरम उम्र 18 वर्ष और मो. अफजल अंसारी पिता मो. फारूक अंसारी 28 साल. इन आरोपियों पर एडीजीपी डीसी सागर द्वारा 30 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. इस मामले में एक एसआईटी टीम का गठन किया गया था. सामूहिक दुष्कर्म के फरार आरोपियों को उमरिया जिले के पाली क्षेत्र के नरवर जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Articles

Back to top button