बिहार
Trending

Bihar Accident News: क्लास रूम के गटर में मिली छात्र की लाश, विरोध में बवाल, स्कूल में तोड़फोड़

Bihar Accident News: लोगों ने दानापुर-गांधी मैदान रोड को जाम कर दिया. उन्होंने सड़क पर टायर जलाकर जोरदार प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. ..

पटना, Bihar Accident News: पटना के दीघा स्थित एक निजी स्कूल के गटर में एक मासूम बच्चे का शव मिला है. (Bihar Accident News) परिजनों का आरोप है कि बच्चे की स्कूल में ही हत्या कर दी गई और शव को क्लास रूम के गटर में फेंक दिया गया. घटना से गुस्साए लोग सड़कों पर उतर आए. लोगों ने दानापुर-गांधी मैदान रोड को जाम कर दिया. उन्होंने सड़क पर टायर जलाकर जोरदार प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. गुस्साए लोगों ने स्कूल में घुसकर तोड़फोड़ भी की. इतना ही नहीं, कई स्कूलकमरों में आग भी लगा दिया। स्कूल की गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया इस कारण यातायात व्यवस्था पूरी तरह बाधित हो गई। सुबह इस रास्ते गुजरने वालों लोगों, अन्य स्कूल के बच्चों और शिक्षकों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

(Bihar Accident News) मामले की जांच में जुटी पुलिस

इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन सभी लोग हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हुए हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि चार साल के बच्चे का शव मिलने के बाद सड़क पर सैकड़ों लोग जमा हो गये. मृत बच्चे की पहचान दीघा के रामजी चक निवासी शैलेन्द्र राय के पुत्र आयुष कुमार (4) के रूप में की गयी है. थाना प्रभारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। स्कूल प्रबंधन से पूछताछ कीजा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

Bihar News: Dead body of a four-year-old child found in Patna; People protested fiercely; road jam; crime news

परिजन बोले- आयुष की हत्या हुई है

परिवार के लोगों ने बताया कि गुरुवार की सुबह लगभग 6:00 बजे अपने घर से दीघा स्थित स्कूल (टिनी टॉट एकेडमी) के लिए निकला था। क्लास खत्म होने के बाद वहां कोचिंग किया करता था। जब देर शाम तक घर नहीं लौटा तो हमलोगों ने स्कूल की प्राचार्या को जब फोन किया। उन्होंने बताया कि बच्चा स्कूल में नहीं है। इसके बाद हमलोग स्कूल पहुंचे। स्कूल की गाड़ी के ड्राइवर को बुलाया गया। तब ड्राइवर ने बताया कि लगभग 6:30 बजे पर सभी बच्चों को स्कूल पहुंचा दिया था। इसके बाद हमलोगों ने स्कूल के सीसीटीवी फुटेज खंगाला। दोपहर 12 के आसपास आयुष स्कूल में दिखा। इसके बाद का सीसीटीवी फुटेज के कई शॉर्ट गायब मिले।

Bihar News: Dead body of a four-year-old child found in Patna; People protested fiercely; road jam; crime news

हत्या के बाद स्कूल के चेंबर में ही फेंक दी लाश

परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि उनके बच्चे की हत्या के बाद स्कूल के चेंबर में ही लाश को फेंक दिया गया। इसके बाद चैंबर ऊपर से बंद कर दिया गया है। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और हत्यारों की गिरफ्तारी करे। इधर, गुस्साए लोगों ने स्कूल में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की। घटना के बाद स्कूल के सभी टीचर फरार हो गए। वहीं लोगों का कहना है कि जब तक पुलिस बच्चे के हत्यारे को गिरफ्तार नहीं कर लेती, तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button