बीजापुर

Bijapur IED Blast: नक्सलियों की साजिश नाकाम, TI की सरकारी गाड़ी में IED ब्लास्ट, थाना प्रभारी सुरक्षित

Bijapur IED Blast: नक्सलियों ने फरसेगढ़ थाना प्रभारी आकाश मसीह की सरकारी गाड़ी को विस्फोट कर उड़ा दिया. गाड़ी में सवार टीआई और आरक्षक...

बीजापुर,Bijapur IED Blast: नक्सलियों ने फरसेगढ़ टीआई की सरकारी गाड़ी को ब्लास्ट कर उड़ा दिया. (Bijapur IED Blast) जिसमें टीआई और आरक्षक बाल-बाल बच गए।मिली जानकारी के अनुसार फरसेगढ़ थाना प्रभारी आकाश मसीह और आरक्षक संजय सुबह चार पहिया वाहन से बीजापुर जिला मुख्यालय के लिए निकले थे। रास्ते में सोमनपल्ली और रानीबोदली के बीच गन्नाम नाला के पास नक्सलियों ने ब्लास्ट कर दिया. गाड़ी में टीआई मसीह के साथ एक आरक्षक संजय भी सवार था।

naidunia_image

(Bijapur IED Blast) एसपी ने की पुष्टिजानकारी के मुताबिक

थानेदार मसीह और कांस्टेबल संजय दोनों सुरक्षित बताए जा रहे हैं. विस्फोट के कारण गाड़ी का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है. यह फरसेगढ़ थाना क्षेत्र का मामला है. एसपी जीतेंद्र यादव ने घटना की पुष्टि की है और बताया कि यह घटना फरसेगढ़ और सोमनपल्ली के बीच हुई है. आईईडी ब्लास्ट से दोनों सुरक्षित हैं. वाहन क्षतिग्रस्त हो गया है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button