Bilaspur Crime News: दूसरों को ज्यादा समय देने से नाराज था युवक, प्रेमिका की गला काटकर कर दी हत्या

Bilaspur Crime News: सरकंडा क्षेत्र के चिंगराजपारा में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गला रेतकर हत्या कर दी। एक महीने तक दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई. इस दौरान युवती एक अन्य युवक के साथ घूम रही थी....

बिलासपुर, Bilaspur Crime News: चिंगराजपारा में रहने वाली प्रियंका देवांगन कॉलेज की छात्रा थी। स्कूल के दिनों से ही उसकी दोस्ती इलाके में रहने वाले सागर साहू से थी। पिछले कुछ दिनों से प्रियंका किसी अन्य युवक से बातचीत कर रही थी। इससे सागर नाराज था। इसी वजह से पिछले एक महीने से दोनों के बीच बातचीत बंद थी.

 Bilaspur Crime News: शुक्रवार की सुबह प्रियंका के स्वजन काम पर चले गए

युवती की बहन अपने दादा को लेकर अस्पताल गई थी। इस दौरान प्रियंका अपने घर पर अकेली थी। इसी दौरान सागर उससे मिलने घर पहुंचा। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इस पर युवक ने धारदार हथियार से प्रियंका पर कई बार वार किया।
इधर युवती की चीख सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंचे। लोगों ने भाग रहे सागर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही घटना की जानकारी स्वजन को दी। इस पर स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम कराया है। युवक से विस्तृत पूछताछ कर घटना की जानकारी जुटाई जा रही है।
Exit mobile version