बिहार
Trending

Bomb blast in Madrasa: मदरसे में बम विस्फोट, मौलवी की मौत, एक बच्चा घायल, आसपास मची अफरातफरी

Bomb blast in Madrasa: घटना की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी राज किशोर सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी.

छपरा,Bomb blast in Madrasa: बिहार के छपरा से एक बड़ी खबर सामने आई है (Bomb blast in Madrasa) जहां एक मदरसे में धमाका हुआ है. इस घटना में मौलाना की मौत हो गई और एक बच्चा घायल हो गया. यह पूरा मामला छपरा के गड़खा थाना क्षेत्र के मोतीराजपुर गांव स्थित एक मदरसे का है. इस घटना के बाद आसपास हड़कंप मच गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

(Bomb blast in Madrasa) स्थानीय ग्रामीणों ने गेंद समझ लिया बम

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि मदरसे में पढ़ने वाले नूर आलम ने मदरसे के पीछे हाथ में गेंद जैसा बम उठाया और अंदर आ गया. इसके बाद मौलाना उसके हाथ में बम देखकर उसे फेंकने ही वाला था कि बम नूर आलम के पैरों पर गिर गया. इस घटना में नूर आलम के पैर और मौलाना के हाथ फट गये. हालांकि, कुछ लोग दबी जुबान से यह भी कह रहे हैं कि इस घटना में बम लगाया गया था.बता दें कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी राज किशोर सिंह ने मामले की जांच शुरू कर दी है। राजकिशोर सिंह ने बताया कि मौके पर फॉरेंसिक टीम बुलाई गई है। घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गयी। इलाके के लोगों ने पहले मामले को दबाने की काफी कोशिश की और घटना को रसोई गैस सिलेंडर में विस्फोट बताया। हालांकि, पुलिस को शुरुआती जांच में यहां बम विस्फोट की बात सामने आई, जिसके बाद फॉरेंसिक की टीम बुलाई गई।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button