कर्वधा

CG Breaking News: पुलिस जवान की ताबड़तोड़ फायरिंग से कवर्धा में मचा हड़कंप

CG Breaking News: बताया जा रहा है कि कोमल कुर्रे जवान पहले से शादीशुदा है, लेकिन उसका किसी अन्य लड़की से अवैध संबंध था. लड़की ने कुछ दिन पहले सिपाही के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कराया था. News,

कवर्धा,CG Breaking News:  कवर्धा में देर रात एक पुलिसकर्मी ने शराब के नशे में अपनी सर्विस रायफल से कई जगहों पर फायरिंग कर दी. (CG Breaking News) जिससे स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है. इस मामले में एसपी अभिषेक पल्लव ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया और राइफल जब्त कर ली.

कोमल कुर्रे जवान पहले से शादीशुदा है, लेकिन उसका किसी अन्य लड़की से अवैध संबंध था (CG Breaking News)

साथ ही जवान को निलंबित कर दिया गया है और इस पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ बर्खास्तगी की भी कार्रवाई की जा रही है. बताया जा रहा है कि कोमल कुर्रे जवान पहले से शादीशुदा है, लेकिन उसका किसी अन्य लड़की से अवैध संबंध था. लड़की ने कुछ दिन पहले सिपाही के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कराया था.आरोपी जवान की ड्यूटी क्वेशचन पेपर की सुरक्षा के लिए नगर के कन्या स्कूल के बाहर लगाई गई थी। जहां से निकलकर बीती रात उसने पहले ढाबे के पास फिर पेट्रोल पंप के पास 7 बार फायरिंग किया उसके बाद अपने ही घर के बाहर फायरिंग की है।

शराब के नशे में धुत्त एक पुलिस जवान ने देर रात

अपनी सर्विस राइफल से कवर्धा में कई जगहों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिससे स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। वहीं इस मामले में एसपी अभिषेक पल्लव ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी जवान को गिरफ्तार कर राइफल जब्त कर लिया हैइसके बाद पुलिस ने आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया है और इंसास रायफल भी जब्त कर लिया है। इस मामले में कवर्धा एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही तत्काल जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही सस्पेंड भी कर दिया गया है। आगे बर्खास्तगी की भी कार्रवाई की जा रही है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button