रायपुर

CG Liquor Scam: अनवर ढेबर को गिरफ्तार करने पहुंची यूपी पुलिस, कुछ देर पहले रायपुर जेल से हुए थे रिहा…

CG Liquor Scam: छत्तीसगढ़ के चर्चित 2000 करोड़ रुपये से अधिक के शराब घोटाले में जेल में बंद आरोपी अनवर ढेबर और अरुण पति त्रिपाठी के प्रोडक्श...

रायपुर, CG Liquor Scam:  छत्तीसगढ़ के चर्चित 2000 करोड़ रुपये से अधिक के शराब घोटाले में जेल में बंद आरोपी अनवर ढेबर और अरुण पति त्रिपाठी के प्रोडक्शन वारंट के लिए यूपी पुलिस रायपुर जेल से लेकर कोर्ट तक मशक्कत करती नजर आई। मिली जानकारी के मुताबिक बिलासपुर हाईकोर्ट से राहत मिलने के बाद रिहाई की उम्मीद लगाए बैठे अनवर ढेबर और उनके परिवार वालों को झटका लगा है. जब यूपी पुलिस की टीम प्रोडक्शन वारंट लेकर उसे गिरफ्तार करने पहुंची.

CG Liquor Scam एसीबी कोर्ट ने अनवर ढेबर को रिहाई के आदेश जारी किये

एक्साइज मामले के आरोपी अनवर ढेबर और अरुणपति त्रिपाठी को अपने साथ नोएडा ले जाने के लिए यूपी पुलिस रायपुर पहुंची. आपको बता दें कि यूपी और छत्तीसगढ़ पुलिस आरोपी अनवर ढेबर को एंबुलेंस के साथ सिविल लाइंस थाने ले गई है. आपको बता दें कि यूपी पुलिस की एक टीम मंगलवार सुबह रायपुर सेंट्रल जेल पहुंची और प्रोडक्शन वारंट पेश कर आरोपी को गिरफ्तार करने की भरपूर कोशिश करती दिखी.

मेरठ में नकली होलोग्राम बनाने के मामले में इन आरोपियों की पेशी 19 जून यानी कल बुधवार को है

जिसमें उसका एक साथी विधु गुप्ता पहले से ही इसी मामले में यूपी की जेल में बंद है. ईडी द्वारा दर्ज नई ईसीआईआर पर कस्टडी रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट से जारी प्रोडक्शन वारंट पर दोनों पक्षों के बीच बैठक हुई. बहस के बाद कोर्ट ने कानून के मुताबिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए.बता दें कि ED कोर्ट ने देर शाम यह फैसला सुनाया। अनवर ढेबर,अरुणपति त्रिपाठी,अरविंद सिंह समेत त्रिलोक सिंह ढिल्लो को कस्टोडियल रिमांड पर लेने के लिए ED ने प्रोडेक्शन वारंट लगाया था। वहीं इस मामले के मुख्या आरोपी माने जा रहे अनवर ढेबर और अरुण पति त्रिपाठी को पूछताछ के लिए यूपी ले जाने की उत्तरप्रदेश पुलिस की कवायद लगभग एक महीने से जारी है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button