दुर्ग - भिलाई
Trending

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ की छात्रा ने अंग्रेजी ज्ञान में नाम रोशन किया

जिले के धमधा विकासखंड अंतर्गत शासकीय प्राथमिक शाला हसदा की कक्षा 4 की छात्रा सुरुचि साहू ने मुंबई में आयोजित ग्रैंड फिनाले में भाग लेकर राष्ट्रीय स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त कर जिले को गौरवान्वित किया है

दुर्ग, Chhattisgarh News: जिले के धमधा विकासखंड अंतर्गत शासकीय प्राथमिक शाला हसदा की कक्षा 4 की छात्रा सुरुचि साहू ने मुंबई में आयोजित ग्रैंड फिनाले में भाग लेकर राष्ट्रीय स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त कर जिले को गौरवान्वित किया है। बच्चों के अंग्रेजी ज्ञान को परखने के लिए यह प्रतियोगिता हर साल मुंबई की लीप फॉर वर्ड नामक संस्था द्वारा आयोजित की जाती है। जिसमें संकुल/विकासखंड/जिला एवं राज्य स्तर पर प्रतियोगिताओं का आयोजन की जाती है।

सुरुचि की शिक्षिका अनिमा चक्रवर्ती के प्रयास से सुरुचि फाइनल राउंड तक पहुंची

पिछले वर्ष भी इसी विद्यालय की कक्षा 5वीं की छात्रा सुश्री गरिमा साहू का चयन इस प्रतियोगिता के लिए हुआ था। कलेक्टर ऋचा प्रकाश चौधरी ने इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व करते हुए प्रथम स्थान प्राप्त कर जिले को राष्ट्रीय स्तर पर गौरवान्वित करने पर सुरुचि को बधाई दी है। साथ ही जिला शिक्षा अधिकारी अरविंद मिश्रा, जिला मिशन समन्वयक सुरेंद्र पांडे,ए.पी.सी. विवेक शर्मा ने भी सुरूचि को बधाई दी है। यह कार्यक्रम विहार शांति पाठशाला द्वारा आयोजित की जाती है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button