Delhi suicide case: अपनी चार बेटियों के साथ इस हालत में मिला पिता, देखकर पुलिस भी रह गई दंग, पूरे इलाके में सनसनी का माहौल.

Delhi suicide case: देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ही परिवार के 5 लोगों ने आत्महत्या कर ली है. इस घटना की जानकारी होते ही पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बन गया....

नई दिल्ली, Delhi suicide case: देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ही परिवार के 5 लोगों ने आत्महत्या कर ली है. इस घटना की जानकारी होते ही पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बन गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला और पीएम के लिए भेजा जा रहा है.

Delhi suicide case: घटना वसंत कुंज के रंगपुरी गांव का है। जहां एक ही परिवार के 5 लोगों ने जान दे दी है

दिल्ली पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति और उसकी चार बेटियों ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार सुबह 10:18 बजे पड़ोसियों से सूचना मिलने के बाद पुलिस मकान पर पहुंची और फ्लैट का ताला तोड़ा और शवों को बाहर निकाला।जिसके बाद पुलिस ने सभी के शव को पीएम के लिए भेज दिया है। फिलहाल परिवार के 5 लोगों ने किसी वजह से आत्महत्या की है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस लगातार आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है और मामले की जांच में जुटी हुई है।

Exit mobile version