धमतरी

Dhamtari Accident News: धमतरी में सुबह टहलने निकले दो छात्रों की सड़क हादसे में मौत हो गई, उन्हें तेज रफ्तार हाइवा ने कुचल दिया

Dhamtari Accident News: धमतरी में सुबह की सैर के दौरान दो युवकों की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई. तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें कुचल दिया, जिससे एक युवक नीरज ध्रुव की मौके पर ही मौत हो गई, ..

धमतरी, Dhamtari Accident News:  सुबह टहलने निकले दो छात्रों को बालू लदे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में उनकी मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। घटना को अंजाम देकर हाइवा चालक फरार हो गया।

Dhamtari Accident News: धमतरी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 20 अक्टूबर की अलसुबह पांच बजे

ग्राम सलोनी निवासी नीरज ध्रुव 14 वर्ष पुत्र आशराम ध्रुव और साथी योगेंद्र यादव 13 वर्ष पुत्र चोवालाल मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। दोनों सड़क पर चल रहे थे, तभी रेत से भरी हाईवा वाहन ने बच्चों को जबरदस्त ठोकर मार दिया।

दुर्घटना में एक छात्र की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गए। उसे उपचार के लिए ग्रामीण स्वजन अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया।दोनों मृतक छात्र कक्षा छठवीं व सातवीं के विद्यार्थी थे।
दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने कुकरेल मंडल अध्यक्ष वामन साहू के नेतृत्व में ग्राम सलोनी व मथुरा चौक से मोहदी (मगरलोड) जाने की मार्ग पर चक्काजाम कर दिया है। घटना की खबर पाकर मौके पर केरेगांव थाना के पुलिस अधिकारी व जवान पहुंचे है। पुलिस व अधिकारी ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button