Dr. CM Mohan Yadav: सीएम मोहन यादव ने 61 फीट ऊंची शिव प्रतिमा का किया अनावरण, प्रिय बहनों के खाते में डाली राशि

Dr. CM Mohan Yadav: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने जतारा में 61 फीट ऊंची शिव प्रतिमा का अनावरण किया और विभिन्न योजनाओं में लाभार्थियों के....

टीकमगढ़, Dr. CM Mohan Yadav: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने शुक्रवार को जतारा स्थित रावतपुरा सरकार की जन्मस्थली छिपरी में 100 फीट ऊंची पहाड़ी पर विराजमान 61 फीट ऊंची शिव प्रतिमा का अनावरण किया। इस दौरान उन्होंने लाडली ब्राह्मण योजना समेत राज्य सरकार की 4 योजनाओं के लाभार्थियों के खाते में राशि ट्रांसफर की. इस दौरान केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार खटीक और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी मौजूद रहे.पं. रविशंकर महाराज (रावतपुरा सरकार) के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में 19 जून से चल रहे श्री सद्गुरू प्राकट्य उत्सव के समापन अवसर पर शामिल हुए मुख्यमंत्री ने डॉ. मोहन यादव ने कहा कि संतों के आशीर्वाद से सफलता की 100 प्रतिशत गारंटी हो जाती है।पहाड़ी पर अधिक संख्या में रावतपुरा सरकार रविशंकर महाराज ने पौधारोपण किया है, जो बहुत अच्छा है। वन विभाग हर बार पौधे लगाता है पर पौधे की गारंटी कम रहती है, उन्हें आपसे सीखने की जरूरत है। पहाड़ी पर बाबा महाकाल की प्रतिमा को विराजित करने के अलावा बाल्मीकि भवन, रविदास भवन सहित अन्य भवन बनाए है। उन्होंने छिपरी का मातृधाम करने की भी घोषणा की।

Dr. CM Mohan Yadav:  चार योजनाओं की राशि सीएम ने सिंगल क्लिक से भेजी

मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश की 1.29 करोड़ लाड़ली बहनों के खाते में 1574 करोड़ रुपये, मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना अंतर्गत 81 लाख से अधिक किसानों को वर्ष 2024-25 की प्रथम किश्त की राशि 1630 करोड़ रुपये, 450 रुपये में गैस सिलिंडर रिफिल योजना अंतर्गत 24 लाख से अधिक बहनों को 41 करोड़ से अधिक की अनुदान राशि और सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना अंतर्गत 55 लाख से अधिक हितग्राहियों को 330.96 करोड़ की सहायता राशि का खातों अंतरण सिंगल क्लिक के माध्यम से किया।

Exit mobile version