दुर्ग - भिलाई

Durg Crime News: मुखबिरी के शक में नाबालिग को दी तालिबानी सजा, लात-घूंसों और बेल्ट से 16 साल के नाबालिग की पिटाई…

Durg Crime News: नशे के सौदागरों ने पहले उसे रस्सी से बांधा, फिर बेल्ट और लात-घूंसों से पीटा...

दुर्ग, Durg Crime News: स्टील सिटी भिलाई में दवा कारोबारियों की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ बदमाश पुलिस को मुखबिरी करने के शक में 16 साल के एक नाबालिग के हाथ-पैर बांधकर लात-घूंसों और बेल्ट से बेरहमी (Durg Crime News) से पीटते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि वीडियो में दिख रहे बदमाश आदतन अपराधी हैं और ये बदमाश भिलाई 3 के सीएसईबी कॉलोनी के आसपास के इलाके में गांजा और शराब बेचते हैं और लोगों को इस तरह परेशान करते हैं.

शिकायत के बावजूद अब तक बदमाशों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं (Durg Crime News)

आपको बता दें कि सीएसईबी कॉलोनी के रहवासी इन बदमाशों से काफी परेशान हैं. स्थानीय लोगों का आरोप है कि शिकायत के बावजूद पुलिस ने अब तक बदमाशों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.

भिलाई 3 के इस वायरल वीडियो में चार युवक नजर आ रहे हैं. दो बदमाश एक नाबालिग को पीटते नजर आ रहे हैं. नाबालिग को पीटने वाले बदमाश का नाम आयुष तिवारी है, जो गांजा बेचता है.

जानकारी के मुताबिक सूखा नशा और शराब का अवैध कारोबार करने वाले इन बदमाशों ने सीएसईबी कॉलोनी के खंडहर क्वार्टरों पर कब्जा कर उसे नशाखोरी का अड्डा बना लिया है. इन बदमाशों के खिलाफ शिकायत के बावजूद पुलिस द्वारा कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई है, जिससे इनके हौंसले बुलंद हैं और अब ये बेखौफ होकर दूसरों पर धौंस जमाते नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button