दुर्ग - भिलाई

Durg Crime News: वीडियो बनाकर बेटी को ब्लैकमेल कर रहा था नाबालिग, मां ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Durg Crime News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक महिला ने आत्महत्या कर ली. यह मामला अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग से जुड़ा है. बताया जा रहा.

दुर्ग, Durg Crime News: छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है. (Durg Crime News) यहां एक महिला ने आत्महत्या कर ली. दरअसल, यह मामला अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि एक युवक महिला की बेटी का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था. युवक की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है |

(Durg Crime News) बताया जा रहा है कि महिला इस मामले की शिकायत करने थाने पहुंची थी

लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत को नजरअंदाज कर दिया और मामला दर्ज नहीं किया. लेकिन दूसरी बार दबाव बनाने के बाद पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज कर ली.शिकायत के बाद आरोपी के परिजन महिला के घर पहुंच गए और उसे बदनाम करने लगे। आरोपी के परिजनों के आरोपों से क्षुब्ध होकर महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इधर, महिला की आत्महत्या के बाद उसके परिजन और नाराज स्थानीय लोग थाने पहुंचे और जमकर हंगामा किया. हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया और जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button