कोरबा

fire In car Korba: चलती कार में भड़की आग से पिता-पुत्र घायल, शॉर्ट सर्किट से हुई घटना

fire In car Korba: जिले के हसदेव बराज दरी के पास देर रात एक चलती कार में आग लग गई. पिता-पुत्र ने किसी तरह जलती कार से कूदकर अपनी जान बचाई। घटना के बाद हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है

कोरबा, fire In car Korba: जिले के हसदेव बराज दरी के पास देर रात एक चलती कार में आग लग गई. (fire In car Korba) पिता-पुत्र ने किसी तरह जलती कार से कूदकर अपनी जान बचाई। घटना के बाद हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि राहगीरों ने तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी. सूचना मिलते ही सीएसआईबी और बालको फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची, लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही कार पूरी तरह जलकर राख हो गई।

(fire In car Korba) प्राप्त जानकारी के अनुसार

कोरबा बिलासपुर मुख्य मार्ग दर्री डैम के पास स्विफ्ट डिजायर कार दर्री से कोरबा की ओर आ रही थी। इसी दौरान कार में अचानक आग लग गई. बताया जा रहा है कि ये हादसा शॉर्ट सर्किट की वजह से हुआ. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कार मालिक, पिता-पुत्र से घटना की जानकारी ली। पिता-पुत्र दोनों को अस्पताल भेजा गया। पिता-पुत्र को मामूली चोटें आई हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button