भारत

Goa Accident: ट्रक ने सड़क पार कर रहे शख्स को मारी जोरदार टक्कर, 1km दूर मिला कटा हुआ सिर…

Goa Accident: गोवा में सड़क पार कर रहे एक शख्स को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने ट्रक और ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गोवा, Goa Accident: गोवा के पोंडा में एक ट्रक ने पैदल यात्री को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. ट्रक ने शख्स को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि उसका सिर 1 किमी दूर जा गिरा. पुलिस के मुताबिक ट्रक ड्राइवर को हादसे (Goa Accident) की जानकारी नहीं थी. साथ ही पुलिस को आशंका है कि व्यक्ति का सिर ट्रक के पहिये में फंसकर इतनी दूर चला गया.

सड़क पार करते समय हुआ एक्सीडेंट (Goa Accident)

दरअसल, 57 साल का आनंद धर्म नाइक नाम का शख्स पोंडा का रहने वाला है। जब वह सड़क पार कर रहा था तो एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। मौके पर मौजूद लोगों ने इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शुरुआती जांच में पोंडा पुलिस को लगा कि ये हिट एंड रन का मामला है.

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ट्रक का पता लगाने में सफल रही. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक ट्रक रबर फैक्ट्री के अंदर जाता हुआ नजर आया. दरअसल, ट्रक के अंदर रबर था, जिसे पोंडा स्थित टायर फैक्ट्री ले जाया जा रहा था. व्यक्ति का सिर धतवाड़ा-उसागो के पास एमआरएफ फैक्ट्री के पास मिला। पुलिस के मुताबिक ड्राइवर को पहले हादसे की जानकारी नहीं थी.

पोंडा पुलिस ने 66 वर्षीय ट्रक ड्राइवर धन्ना नाथ जोगी को गिरफ्तार कर लिया है. धन्ना नाथ जोगी राजस्थान के उदयपुर से हैं। साथ ही पुलिस ने ट्रक को भी जब्त कर लिया है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 304-ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पोंडा पीआई तुषार लोटलीकर के मार्गदर्शन में पीएसआई योगेश गवनकर मामले की जांच करेंगे.

Related Articles

Back to top button