दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

Har Ghar Tiranga: अहमदाबाद से होगी हर घर तिरंगे की लॉन्चिंग, आज केंद्रीय गृह मंत्री शाह दिखाएंगे हरी झंडी.

Har Ghar Tiranga: अहमदाबाद नगर निगम द्वारा आयोजित यह कार्यक्रम कल शाम 4:30 बजे विराटनगर क्षेत्र में आयोजित किया जाएगा....

नई दिल्ली,Har Ghar Tiranga:  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज 13 अगस्त को अहमदाबाद में ‘हर घर तिरंगा यात्रा’ को हरी झंडी दिखाएंगे. अहमदाबाद नगर निगम द्वारा आयोजित यह कार्यक्रम कल शाम 4:30 बजे विराटनगर इलाके में होगा.

Har Ghar Tiranga: भाजपा ने ‘हर घर तिरंगा अभियान’ शुरू किया

यह अभियान देशभक्ति और राष्ट्रीय पहचान की भावना को मजबूत करते हुए नागरिकों को अपने घरों पर राष्ट्रीय ध्वज फहराने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए एक व्यापक अभियान पहल का हिस्सा है।गौरतलब है कि ‘हर घर तिरंगा’ अभियान भारत की स्वतंत्रता के 75वें वर्ष के उपलक्ष्य में 2021 में शुरू किया गया था। इसका उद्देश्य देश को नागरिकों में देशभक्ति की भावना पैदा करना और भारतीय राष्ट्रीय ध्वज के बारे में जागरूकता बढ़ाना है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button