दुर्ग - भिलाई

Horrific Incident In Chhattisgarh: पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, फिर खुद भी लगा लिया फांसी…

Horrific Incident In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक खौफनाक घटना सामने आई है. यहां देर रात पति ने धारदार हथियार से पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी और फिर खुद भी फांसी पर लटक गया

दुर्ग, Horrific Incident In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक खौफनाक घटना सामने आई है. यहां देर रात पति ने धारदार हथियार से पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी और फिर खुद भी फांसी (Horrific Incident In Chhattisgarh) पर लटक गया. घटना से इलाके में सनसनी मच गई है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पाटन एसडीओपी आशीष बंछोर और उतई थाना प्रभारी मनीष शर्मा भी मौके पर मौजूद रहे। यह मामला उतई थाना क्षेत्र का है.

धारदार हथियार से गला काटकर हत्या (Horrific Incident In Chhattisgarh)

मिली जानकारी के मुताबिक दुर्ग के खोपाली गांव के रहने वाले हंगल बंजारे ने पहले अपनी पत्नी दशोदा बंजारे की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी और फिर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हंगल बंजारे ने इस पूरी घटना को रात करीब 11 बजे अपने खेत के स्टोर रूम में अंजाम दिया. हत्या करने से पहले पति हंगल बंजारे ने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया था. 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दरवाजा तोड़ा गया और फिर शवों का पंचनामा किया गया.

शुरुआती जांच में पुलिस ने बताया कि हेंगल बंजारे और उसकी पत्नी सुबह 7 बजे से खेत पर गए थे. सुबह 10 बजे तक सभी लोग बच्चों के साथ खेत में काम करते रहे। इसके बाद हेंगल बंजारे ने वारदात को अंजाम दिया. उतई पुलिस मामले की जांच कर रही है कि मृतक ने इतना घातक कदम क्यों उठाया और फांसी क्यों लगाई? घटना की जांच के लिए पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है.

Related Articles

Back to top button