क्रिकेट

IND vs BAN Weather: भारत-बांग्लादेश मैच के बीच मंडराया बारिश का खतरा, जानें एंटीगुआ में कैसा रहेगा मौसम…

IND vs BAN Weather: भारत और बांग्लादेश के बीच मैच शनिवार शाम को खेला जाएगा. टी20 वर्ल्ड कप 2024 का ये सुपर 8 मैच दोनों टीमों के लिए अहम होगा,

क्रिकेट, IND vs BAN Weather: भारत और बांग्लादेश के बीच मैच शनिवार शाम को खेला जाएगा. टी20 वर्ल्ड कप 2024 का ये सुपर 8 मैच दोनों टीमों के लिए अहम होगा. आखिरी मैच में टीम इंडिया ने जीत हासिल की थी. अब वे सेमीफाइनल के करीब पहुंचने के लिए यह मैच भी जीतना चाहेंगे. अच्छी बात यह है कि मैच के दौरान बारिश (IND vs BAN Weather) की संभावना बहुत कम है. ताकि मैच समय पर शुरू हो सके. अगर मैच के दौरान बारिश होती है तो मैच में देरी हो सकती है. साथ ही फैंस का मजा भी खराब हो जाएगा.

18 से 24 फीसदी बारिश की आशंका (IND vs BAN Weather)

मौसम विभाग के मुताबिक शनिवार को एंटीगुआ में बारिश की संभावना बहुत कम है. मौसम वेबसाइट वेदर डॉट कॉम के मुताबिक मैच के दौरान 18 से 24 फीसदी बारिश की आशंका है. अगर मैच से पहले बारिश नहीं हुई तो मैच तय समय पर शुरू होगा. अगर बारिश हुई तो मैच में देरी हो सकती है. ये मैच टीम इंडिया के लिए बेहद अहम होगा. उसका अगला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ है।

रोहित शर्मा की टीम ने पिछले मैच में अफगानिस्तान को हराया था। इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने जोरदार बल्लेबाजी की. उन्होंने 28 गेंदों का सामना करते हुए 53 रन बनाए. सूर्या ने 5 चौके और 3 छक्के लगाए. ऋषभ पंत ने 11 गेंदों का सामना करते हुए 20 रन बनाए. यह इस मैच में भी टीम इंडिया के लिए अहम साबित हो सकता है.

आपको बता दें कि भारत ने सुपर 8 में एक मैच खेला है और उसे जीता है. अब टीम बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया से मुकाबला होगा. टीम इंडिया को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए ये मैच हर हाल में जीतने होंगे. भारत के ग्रुप में ऑस्ट्रेलिया भी है. उसने एक मैच जीता है. अब वह अफगानिस्तान और टीम इंडिया के खिलाफ खेलेगी.

Related Articles

Back to top button