मध्य प्रदेश

Indore Crime News: नशा करते मिले 100 से अधिक युवक-युवतियां रेव पार्टी का फार्म हाउस सील, मास्टरमाइंड एक माह से फरार

Indore Crime News: फार्म हाउस में पार्टी आयोजित करने वाला मुख्य आरोपी एक माह से फरार है। 9 जून को पुलिस ने रिवेरा हिल्स फार्म हाउस पर छापा....

इंदौर,Indore Crime News: रालामंडल के जिस फार्म हाउस में रेव पार्टी हुई थी, उसे पुलिस ने सील कर दिया है। फार्म हाउस मालिकों के खिलाफ भी इस्तगासा पेश किया गया है। पार्टी आयोजित करने वाला मुख्य आरोपी एक महीने से फरार है.पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) उमाकांत चौधरी के मुताबिक, पिछले महीने 9 जून को तेजाजी नगर पुलिस ने रिवेरा हिल्स फार्म हाउस पर छापा मारकर सौ से ज्यादा युवक-युवतियों को पार्टी करते हुए पकड़ा था.

Indore Crime News: भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद

पार्टी में बड़ी मात्रा में शराब, मारिजुआना और मेथिलीनडाइऑक्सी मेथमफेटामाइन (एमडीएमए) ड्रग्स का इस्तेमाल किया जा रहा था। पुलिस ने इवेंट मैनेजर कशिश वाधवानी समेत डीजे को पकड़ लिया, लेकिन आयोजक सोनू गुप्ता और उसका साथी फरार हो गए। जिस फार्म हाउस पर छापा मारा गया वह खुड़ैल थाने के अंतर्गत आता है। पुलिस सीमा विवाद में फंसी थी. राजस्व विभाग के अधिकारियों से रिपोर्ट लेने के बाद खुड़ैल पुलिस हरकत में आई। डीआइजी (ग्रामीण) निमिष अग्रवालने फार्म हाउस को सील करने के निर्देश दिए।पुलिस ने एसडीएम कोर्ट में इश्तागाशा पेश किया। फार्म हाउस के मालिक सीमा सुब्रतो राय निवासी देवगुराड़िया और रितेश मोहनलाल यादव निवासी धार को भी नोटिस भेजा। गुरुवार को राजस्व और पुलिस अफसरों ने फार्म हाऊस को सील कर दिया है।

हर दो घंटे में लोकेशन बदल रहा आरोपी

पार्टी का आयोजन सोनू गुप्ता ने किया था। सोनू एक पब संचालक है. छापेमारी की जानकारी मिलते ही वह भाग निकला. पुलिस उसकी तलाश में लेह लद्दाख पहुंची, लेकिन वह फरार हो गया। उसके मोबाइल का टावर लोकेशन भी हर दो घंटे में बदल जाता है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button