मध्य प्रदेश

Indore Suicide News: घर से स्कूल के लिए निकला था छात्र, 14वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

Indore Suicide News: छात्र ने आत्महत्या क्यों की इसका कारण अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है. इसके बाद....

इंदौर,Indore Suicide News: स्कूल से घर लौट रहे छात्र ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक यह घटना शहर के निपानिया इलाके में हुई.

 Indore Suicide Newsटीआई तारेश सोनी ने बताया कि घटना मंगलवार सुबह की है

पुलिस के मुताबिक छात्रा सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी, लेकिन वह स्कूल बस में नहीं चढ़ी. पता चला है कि छात्र पास की एक बिल्डिंग में गया था. छात्र लिफ्ट के जरिए ऊपर गया और नीचे कूद गयापुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा का नाम अंजलि शर्मा बताया गया है. बिल्डिंग के सीसीटीवी फुटेज देखने पर छात्र लिफ्ट के जरिए ऊपर जाता हुआ नजर आया। अंजलि शर्मा शहर के एडवांस्ड स्कूल में सातवीं कक्षा की छात्रा थी। उसके पिता एक कंपनी में काम करते हैं. पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक घटना इंदौर के निपानिया इलाके की है. सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि छात्र लिफ्ट से ऊपर गया। छात्रा का नाम अंजलि शर्मा है. छात्रा के पिता एक कंपनी में काम करते हैं। छात्र ने आत्महत्या क्यों की इसका कारण अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है. इसके बाद ही कारणों का खुलासा हो सकेगा।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button