मध्य प्रदेश

Jabalpur Road Accident: ट्रैक्टर पलटने से चार नाबालिगों सहित पांच की मौत,जाने पूरा खबर….

Jabalpur Road Accident: ग्राम तिनेटा में ट्रैक्टर पलटने से पांच बच्चों की मौत हो गई है। ट्रैक्टर को तिनेता देवी गांव निवासी धर्मेंद्र ठाकुर (18) चला रहा था. तेज गति से चलने के कारण ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया।

जबलपुर, Jabalpur Road Accident: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक बड़ी घटना सामने आई है. (Jabalpur Road Accident) तेज रफ्तार ट्रैक्टर पलटने से पांच लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में चार नाबालिग और एक 18 साल का युवक शामिल है. जानकारी के मुताबिक, घटना जबलपुर के चरगवां थाना अंतर्गत ग्राम तिनेटा की है. बताया गया कि ट्रैक्टर पलटने से पांच लोगों की मौत हो गयी. साथ ही दो बच्चे भी घायल हुए हैं. ट्रैक्टर को तिनेता देवी गांव निवासी धर्मेंद्र ठाकुर (18) चला रहा था.तेज गति से चलाने की वजह से ही ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। सभी लोग ट्रैक्टर के नीचे दब गए। सभी को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। वहीं जिला प्रशासन द्वारा मृतक के परिजनों को 50,000 एवं घायलों को 10,000 की आर्थिक सहायता स्वीकृत की गई है।

मंत्री राकेश सिंह भी पहुंचे अस्पताल(Jabalpur Road Accident)

पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर तेज गति के कारण पलट गया था. जिसमें पांच की दबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद राज्य सरकार के मंत्री राकेश सिंह भी अस्पताल पहुंचे. उन्होंने डॉक्टरों से हादसे की जानकारी ली। राकेश सिंह ने बताया कि मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता उपलब्ध करायी जा रही है.

सीएम मोहन यादव ने जताया दुख

घटना को लेकर सूबे के मुखिया सीएम मोहन यादव ने दुख जाहिर करते हुए एक्स पर लिखा कि तिनेटा देवरी में ट्रैक्टर पलटने से 5 बच्चों के असामयिक निधन का समाचार अत्यंत दुखद है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान व शोक संतप्त परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। हादसे में जो 2 बच्चे घायल हुए हैं, उनके उचित इलाज के निर्देश दिए हैं। बाबा महाकाल से सभी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। शासन द्वारा मृतक बच्चों के परिजनों को 50-50 हजार रुपये और घायलों के लिए 10-10 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी जा रही है।

मृतकों के नाम 

  • धर्मेंद्र पिता राम प्रसाद ठाकुर उम्र 18 वर्ष
  • देवेंद्र पिता मोहन बरकड़े उम्र 15 वर्ष
  • राजवीर पिता लखनलाल गौंड उम्र 13 वर्ष
  • अनूप बरकड़े पिता गोविंद बडकडे उम्र 12 वर्ष
  • लकी पिता लोचन मरकाम उम्र 10 वर्ष

घायलों के नाम 

  • दलपत पिता निरंजन गोंड उम्र 12 वर्ष
  • विकास पिता राम कुमार उइके उम्र 10 वर्ष

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button