कर्वधा
Trending

Kawardha Crime News: आईपीएल क्रिकेटऑनलाइन सट्टा खिलाने वाले 4 बुकी गिरफ्तार

कवर्धा क्षेत्र अंतर्गत कुछ व्यक्ति अपने मोबाइल फोन पर ऑनलाइन सट्टा का कारोबार कर रहे हैंसायबर सेल कवर्धा एवं थाना कोतवाली की संयुक्त टीम द्वारा उक्त स्थानों पर जाकर मुखबिर द्वारा बताए गए हुलिए के व्यक्तियों को चिन्हित कर गिरफ्तार किया गया

कवर्धा, CG Crime News: सूचना प्राप्त हुई थी कि कोतवाली कवर्धा क्षेत्र अंतर्गत कुछ व्यक्ति अपने मोबाइल फोन पर ऑनलाइन सट्टा का कारोबार कर रहे हैं। जिस पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में सायबर सेल कवर्धा एवं थाना कोतवाली की संयुक्त टीम द्वारा उक्त स्थानों पर जाकर मुखबिर द्वारा बताए गए हुलिए के व्यक्तियों को चिन्हित कर गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान व्यक्तियों ने अपना नाम क्रमश: बताया। उन्हें अपने पास रखेंमोबाइल फोन की जांच करने पर वे मोबाइल फोन पर आईपीएल क्रिकेट मैच के माध्यम से सट्टेबाजी का कारोबार करते पाए गए।

जब संलिप्त आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ की गई ऑनलाइन सट्टेबाजी के संबंध में कोई वैध दस्तावेज भी प्रस्तुत नहीं किये गये

संयुक्त टीम ने चार व्यक्तियों को विधिवत गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 50 हजार रूपये का ऑनलाइन सट्टा जप्त किया। इनके पास से 06 लाख रु. -स्ट्रिप का स्क्रीनशॉट, करीब डेढ़ लाख रुपये कीमत के विभिन्न कंपनियों के 08 पीस मोबाइल फोन और नकदीरुपये की राशि 12270/- जुमला कीमत लगभग रु. चारों आरोपियों के विरूद्ध थाना कवर्धा में अपराध क्रमांक 270,271,272,273/2024 धारा 6, 7 छ.ग. जप्त कर 762270/- रूपये जप्त किया गया। जुआ प्रतिषेध अधिनियम 2022 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही किया गया। मामले के हर पहलू की विस्तार से जांच की जा रही है. मामले में शामिल अन्य आरोपियों का पता लगाया जा रहा है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button