दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

Kejariwal In Tihar Jail: अरविन्द केजरीवाल 15 अप्रैल तक जेल नंबर 2 दिल्ली के तिहार जेल में शिफ्ट किये गए

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 15 अप्रैल तक बढ़ा दी गई है। जिसके बाद उन्हें दिल्ली की तिहाड़ जेल में स्थानांतरित कर दिया गया है। (अरविंद केजरीवाल इन तिहाड़ जेल) कोर्ट रूम से जेल में शिफ्टिंग के दौरान बेहद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी.

नई दिल्ली,Kejariwal In Tihar Jail:  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 15 अप्रैल तक बढ़ा दी गई है। जिसके बाद उन्हें दिल्ली की तिहाड़ जेल में स्थानांतरित कर दिया गया है। (अरविंद केजरीवाल इन तिहाड़ जेल) कोर्ट रूम से जेल में शिफ्टिंग के दौरान बेहद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी. रास्ते में आप कार्यकर्ता लगातार केजरीवाल के समर्थन में नारे लगा रहे थे. बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल को 15 अप्रैल तक तिहाड़ जेल नंबर दो में रखा जाएगा |

इस बीच आम आदमी पार्टी की एक और नेता जैस्मीन शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर फिर बड़ा आरोप लगाया है

(अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में) शाह ने दावा किया है कि ”दिल्ली में ऑपरेशन लोटस अभी भी लगातार चल रहा है. हमारे विधायक ऋतुराज झा ने बताया कि कल शाम बीजेपी के कुछ लोग एक कार्यक्रम में उनसे मिले और उन्हें 25 करोड़ लेकर बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया. उनसे यह भी कहा गया कि अगर हम बिना किसी सबूत के अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल सकते हैं तो आप क्या कर रहे हैं।”

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button