मध्य प्रदेश

Khandwa Accident News: पेड़ से टकराई श्रद्धालुओं की कार, हादसे में 7 माह के मासूम की मौत,

एमपी के खंडवा में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. जिसमें आज दोपहर ओंकारेश्वर रोड पर एक कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सीधे पेड़ से जा टकराई।

खंडवा, Khandwa Accident News: एमपी के खंडवा में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. जिसमें आज दोपहर ओंकारेश्वर रोड पर एक कार अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सीधे पेड़ से जा टकराई। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 7 महीने के मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. छह लोग गंभीर रूप से घायल हैं. बताया गया कि कार में सवार सभी लोग महाराष्ट्र के थे और ओंकारेश्वर दर्शन के लिए वापस महाराष्ट्र लौट रहे थे. तभी उनकी कार अनियंत्रित हो गई और एक पेड़ से टकरा गई. हादसा, दोपहर करीब 12 बजे ओंकारेश्वर रोड पर मोरटक्का और थापना गांव के बीच हुआ |

हादसा इतना भयानक था कि 7 महीने के मासूम बच्चे की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए

जिसके बाद सभी घायलों को सनावद सिविल अस्पताल से इंदौर रेफर कर दिया गया है. सूचना मिलते ही मोरटक्का चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से सनावद सिविल अस्पताल पहुंचाया गया।

बताया गया कि कार पेड़ से टकराई कार चकनाचूर हो गई

घायलों को सनावद से इंदौर रेफर किया गया है। मोरटक्का चौकी से मिली जानकारी के मुताबिक, घायलों में गणेश (35) और उसका परिवार है। बेटा विष्णु ( 15 ), पत्नी बीना (35), बेटी स्नेहा (2) और खुशी (5) सहित रामसिंह (55) है। इन्हें गंभीर रूप से चोंटे आई है। प्रारंभिक जानकारी में हादसे की वजह कार का अनियंत्रित होना सामने आया है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button