कोरबा

Korba News: दीवार तोड़कर ले गए अलमारी, उसे तोड़कर उसमें रखे नगदी रकम और सोने चांदी के जेवरातों की चोरी…

Korba News: चोर एक व्यापारी के घर में घुस गए और फिर दीवार तोड़कर अलमारी को अपने साथ काफी दूर ले गए....

पसान, Korba News: कोरबा जिले के पसान इलाके (Korba News) में चोरी की बड़ी वारदात सामने आई है. चोर एक व्यापारी के घर में घुस गए और फिर दीवार तोड़कर अलमारी को अपने साथ काफी दूर ले गए। जहां उन्होंने उसे तोड़कर उसमें रखी नकदी और सोने-चांदी के आभूषण चुरा लिए। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

3.5 लाख रुपये नकद और सोने-चांदी के आभूषण की चोरी (Korba News)

कोरबा में चोरों का हौसला एक बार फिर बढ़ गया है. जिले के सीमावर्ती क्षेत्र पसान स्थित मिठाई व्यवसायी गौरव गुप्ता के घर में घुसकर उन्होंने बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोर पहले किचन में घुसकर सेंधमारी की और फिर एक भारी अलमारी निकालकर ले गए। उन्होंने बड़े आराम से उसे तोड़कर लॉकर में रखे साढ़े तीन लाख रुपये नकद और सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर लिये. सुबह घटना की जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी गई।

मकान मालिक के मुताबिक देर रात खाना खाने के बाद पति-पत्नी बच्चे और उसकी बहन के साथ कमरे में सोने चले गये. जिस कमरे में चोरी हुई वह बाहर से बंद था। सुबह जब वे उठे तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई। व्यापारी अपनी बहन की शादी की तैयारी में व्यस्त था। जिसके लिए उन्होंने सोने और चांदी के आभूषण खरीदे थे.

पीड़ित ने बताया कि घर के अंदर चोरी हुई है लेकिन उसे किसी घटना की जानकारी नहीं है। ऐसा लग रहा था जैसे उस पर कुछ छिड़क कर चोरी की गई हो. बताया जा रहा है कि चोरों ने दो अन्य घरों को निशाना बनाया है. जहां एक डॉक्टर और एक शिक्षक के घर के भी ताले टूटे हैं. चोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंची. लेकिन पुलिस को कोई ठोस सुराग नहीं मिल सका. एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची और कुछ साक्ष्य जुटाए. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button