महासमुंद
Trending

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नक्सली, पाकिस्‍तानी और खालिस्तानी की भाषा बोल रही है, डिप्‍टी CM साव ने दिया ये बड़ा बयान

चुनाव प्रचार के सिलसिले में महासमुंद पहुंचे डिप्टी सीएम अरुण साव ने कांग्रेस की तुलना नक्सलियों से कर दी है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, कांग्रेस सिर्फ पाकिस्तानियों, खालिस्तानियों और नक्सलियों की भाषा नहीं बोल रही है.

महासमुंद, Lok Sabha Election 2024: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, सियासी घमासान बढ़ता जा रहा है. राजनीतिक दलों के बीच घमासान तेज हो गया है. इस बीच छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है.

चुनाव प्रचार के सिलसिले में महासमुंद पहुंचे डिप्टी सीएम अरुण साव ने कांग्रेस की तुलना

नक्सलियों से कर दी है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, कांग्रेस सिर्फ पाकिस्तानियों, खालिस्तानियों और नक्सलियों की भाषा नहीं बोल रही है. नक्सली लगातार लोगों को कांग्रेस को वोट देने के लिए प्रेरित कर रहे हैं |

उपमुख्यमंत्री साव ने कहा कांग्रेस पार्टी पाकिस्तानियों, खालिस्तानियों और नक्सलियों की भाषा बोल रही है

उपमुख्यमंत्री साव ने कहा, ये सारी बातें बताती हैं कि एक तरफ कांग्रेस पार्टी पाकिस्तानियों, खालिस्तानियों और नक्सलियों की भाषा बोल रही है. वहीं उनकी बातों से कोई साजिश भी सामने आती है. लेकिन आज देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ी है. पीएम मोदी देश के लोगों के जीवन में बदलाव लाने के लिए काम कर रहे हैं. विकसित भारत बनाने के संकल्प के साथ आगे बढ़ रहे हैं। निश्चित तौर पर देश की जनता का आशीर्वाद नरेंद्र मोदी और भाजपा के साथ है।

महासमुंद में 26 अप्रैल को मतदान

बता दें कि महासमुंद लोकसभा सीट पर दूसरे चरण के तहत 26 अप्रैल को मतदान होगा. बीजेपी ने रूप कुमारी चौधरी को अपना उम्मीदवार बनाया है. वहीं कांग्रेस के ताम्रध्वज साहू बीजेपी की रूप कुमारी को चुनौती देंगे. महासमुंद सीट पर 2009 से लगातार बीजेपी के चुन्नीलाल साहू जीतते आ रहे हैं.

भाजपा ने पांच बार भेदने में सफलता हासिल

महासमुंद लोकसभा सीट सबसे हाईप्रोफाइल मानी जाती है. हालांकि कांग्रेस का इस सीट पर कब्जा करने का इतिहास रहा है, लेकिन बीजेपी पांच बार कांग्रेस के चक्रव्यूह को भेदने में सफल रही. पिछले तीन चुनावों से बीजेपी का कब्जा है. इस लोकसभा सीट में आठ विधानसभा सीटें शामिल हैं, जैसे सरायपाली, महासमुंद, कुरुद, बसना, राजिम, धमतरी, खल्लारी और बिंद्रानवागढ़।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button