दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

Lok Sabha Election 2024: पीएम नरेंद्र मोदी आज बंगाल दौरे पर, चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद भव्य रोड शो करेंगे

Lok Sabha Election 2024: आज पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे। प्रधानमंत्री बंगाल पहुंचने के बाद दोपहर में एक पब्लिक मीटिंग करेंगे...

नई दिल्ली, Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए छह चरणों का मतदान हो चुका है (Lok Sabha Election 2024) और सातवें और अंतिम चरण का मतदान 1 जून को होना है. आखिरी चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी लगातार बिहार, उत्तर प्रदेश और बंगाल का दौरा कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज पीएम मोदी पश्चिम बंगाल के दौरे पर रहेंगे. बंगाल पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री दोपहर में एक जनसभा करेंगे. इसके बाद वह शाम 4 बजे जादवपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

(Lok Sabha Election 2024) पीएम मोदी शाम को करेंगे रोड शोपीएम मोदी का आज का कार्यक्रम

जादवपुर में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी शाम 5.55 बजे सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे. इसके बाद कोलकाता में एक भव्य रोड शो होगा.बताना चाहेंगे कि पश्चिम बंगाल में 7 चरण के लोकसभा चुनाव का आखिरी चरण 1 जून को है। ऐसे में बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में आखिरी चरण में जीत हासिल करने की पूरी कोशिश की है. बताया जा रहा है कि आखिरी चरण में बीजेपी के सभी बड़े नेता चुनाव प्रचार के लिए पहुंचने वाले हैं.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button