राजनंदगांव

Lok Sabha Election 2024: राजनांदगांव लोकसभा में वोटिंग जारी, ससुराल की दहलीज लांघने से पहले दुल्हन ने दूल्हे के साथ किया मतदान।

कवर्धा में शादी के सात फेरे लेने के बाद दूल्हा-दुल्हन वोट डालने पहुंचे. उन्होंने पंडरिया विधानसभा के खम्हरिया गांव में मतदान किया. शादी के बाद रमा चंद्राकर और पूजा चंद्राकर ने बूथ नंबर 71 पर वोट डाला.

राजनांदगांव, Lok Sabha Election 2024: राजनांदगांव लोकसभा के लिए आज वोटिंग जारी है. यहां पूर्व सीएम भूपेश बघेल और बीजेपी के संतोष पांडे के बीच मुकाबला है. सुबह से ही लोगों में मतदान को लेकर काफी उत्साह देखा गया. लोग मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं, इस बीच दूल्हा-दुल्हन जोड़े ने भी मतदान किया है. तो एक दूल्हे को बारात में जाने से पहले वोट करते देखा गया |

कवर्धा में शादी के सात फेरे लेने के बाद दूल्हा-दुल्हन मतदान करने पहुंचे

जिन्होंने पंडरिया विधानसभा के खम्हरिया गांव में मतदान किया। रामा चंद्राकर और पूजा चंद्राकर ने शादी के बाद बूथ क्रमांक 71 में अपने मत का प्रयोग किया।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button