दंतेवाडा

Lon Varratu Abhiyan CG: फिर 10 माओवादियों ने छोड़ा खून-खराबे का रास्ता, टूट रही लाल लड़ाकों की कमर

Lon Varratu Abhiyan CG: लोन वर्राटू अभियान के तहत लगभग 180 ईनामी माओवादियों और 815 माओवादियों अपना आत्मसमर्पण का चुके हैं..

दंतेवाड़ा,Lon Varratu Abhiyan CG: बस्तर के दंतेवाड़ा इलाके में लंबे समय से सक्रिय 10 नक्सलियों ने पुलिस के (Lon Varratu Abhiyan CG) सामने हथियार डाल दिए हैं. सभी नक्सलियों ने नक्सलियों की घर वापसी के लिए चलाए जा रहे लोन वर्राटू अभियान के तहत आत्मसमर्पण किया है. पुलिस के मुताबिक, सरेंडर करने वाले सभी नक्सली दंतेवाड़ा के इंद्रावती इलाके में सक्रिय थे. आत्मसमर्पण करने वाले सभी नक्सली हाल ही में बैनर-पोस्टर लगाने की गतिविधियों में शामिल थे.गौरतलब है कि पुलिस विभाग की ओर से की गई हालिया अपील का माओवादियों पर व्यापक असर पड़ रहा है. जिसमें उन्होंने संविधान में आस्था जताते हुए हिंसा का रास्ता छोड़कर लोकतंत्र को अपनाया है।

(Lon Varratu Abhiyan CG) नक्सली बंद के दौरान दंतेवाड़ा में 10 नक्सलियों ने किया सरेंडर,

ये सड़क खोदने, पेड़ काटने और सड़कें जाम करने और बैनर-पोस्टर लगाने जैसी घटनाओं में शामिल थे. जानकारी के मुताबिक लोन वर्राटू अभियान के तहत 10 नक्सलियों ने सरेंडर किया है. बता दें कि लोन वर्राटू अभियान के तहत करीब 180 इनामी माओवादियों और 815 माओवादियों ने आत्मसमर्पण किया है. सूत्रों के मुताबिक दंतेवाड़ा एसपी गौरव राय के सामने 10 नक्सलियों ने सरेंडर किया है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button