दिल्ली

Mahadev Betting App: अभिनेता साहिल खान कोर्ट में हुए पेश, 1 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया

  क्राइम ब्रांच ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में अभिनेता और प्रभावशाली व्यक्ति साहिल खान को छत्तीसगढ़ के रायपुर से गिरफ्तार किया है। उन्हें मुंबई लाकर कोर्ट में पेश किया गया है |

मुंबई, Mahadev Betting App:  क्राइम ब्रांच ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में अभिनेता और प्रभावशाली व्यक्ति साहिल खान को छत्तीसगढ़ के रायपुर से गिरफ्तार किया है। उन्हें मुंबई लाकर कोर्ट में पेश किया गया है |

साहिल खान को शिंदेवाड़ी-दादर कोर्ट में पेश किया गया और 1 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। इस दौरान साहिल ने कहा, ”मुझे मुंबई पुलिस, कानून पर पूरा भरोसा है और सच्चाई सामने आएगी।”

कौन है साहिल खान, जिसे महादेव बैटिंग ऐप केस में किया गया है गिरफ्तार

इससे पहले बॉम्बे हाई कोर्ट ने साहिल खान की अग्रिम जमानत की याचिका खारिज कर दी थी। सट्टेबाजी से जुड़े इस मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी ने दिसंबर 2023 में साहिल और तीन अन्य को पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन वह नहीं आए। साहिल ने दावा किया कि वह मेसर्स Isports247 के साथ एक अनुबंध के तहत एक ब्रांड प्रमोटर के रूप में काम कर रहा था। उसने सट्टेबाजी में सीधे तौर पर शामिल होने से इनकार किया, लेकिन पुलिस का मानना ​​है कि वह महादेव सट्टेबाजी ऐप का सह-मालिक था।

2013 में भी जारी हुआ था समन

2023 में महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले की जांच कर रही अपराध शाखा ने साहिल खान और तीन अन्य को 15 दिसंबर को अपने बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था। हालांकि, खान जांच के लिए पुलिस के सामने पेश नहीं हुए। हालांकि उस अवधि के दौरान सोशल मीडिया पर बयानबाजी करते रहे। उन्होंने पूल में बैठे हुए अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की और कैप्शन दिया, ‘गुड मॉर्निंग, जुम्मा मुबारक।’ इस उनकी आलोचना हुई थी और लोगों ने आरोप लगाया था कि वह पुलिस का मजाक उड़ा रहे हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button