महाराष्ट्रमुख्य समाचार
Trending

Maharashtra Boiler Blast: महाराष्ट्र के डोंबिवली में बॉयलर फटने से 4 की मौत, 30 से ज्यादा घायल, जानिए पूरी खबर….

Maharashtra Boiler Blast: महाराष्ट्र के डोंबिवली में बॉयलर फटने से 4 की मौत, 30 से ज्यादा घायल, कई किलोमीटर तक सुनाई दी धमाके की आवाज....

महाराष्ट्र, Maharashtra Boiler Blast: महाराष्ट्र के डोंबिवली में बॉयलर (Maharashtra Boiler Blast) फटने से 4 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं. हादसे में 30 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है. मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. धमाका इतना जोरदार था कि इसकी आवाज दो किलोमीटर से ज्यादा दूर तक सुनाई दी. राहत एवं बचाव कार्य जारी है.

हादसे में चार लोगों की मौत, 30 से ज्यादा लोग घायल (Maharashtra Boiler Blast)

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, महाराष्ट्र के डोंबिवली के एमआईडीसी इलाके में स्थित एक फैक्ट्री में बॉयलर फटने से आग लग गई. मौके पर दमकल की चार से ज्यादा गाड़ियां पहुंच गई हैं. डोंबिवली केमिकल कंपनी में हुए धमाके से आसपास की इमारतों के शीशे टूट गए हैं. डोंबिवली बॉयलर ब्लास्ट हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. इस धमाके में 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं.

डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने 8 लोगों को किया निलंबित

डोंबिवली अग्निकांड पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने ट्वीट किया है, उन्होंने कहा- डोंबिवली एमआईडीसी में अमुदान केमिकल कंपनी में बॉयलर फटने की घटना दुखद है. 8 लोगों को सस्पेंड कर दिया गया है. घायलों के इलाज की व्यवस्था की गई है और अधिक एंबुलेंस तैयार रखी गई हैं. मैंने कलेक्टर से चर्चा की है और वह भी 10 मिनट के अंदर मौके पर पहुंच रहे हैं, एनडीआरएफ, टीडीआरएफ, फायर ब्रिगेड की टीमों को बुलाया गया है.

Related Articles

Back to top button