Maharashtra Earthquake: तेज भूकंप से हिली महाराष्ट्र की धरती, रिक्टर स्केल पर 4.5 मापी गई तीव्रता, लोगों में फैली दहशत

Maharashtra Earthquake: मराठवाड़ा के पांच जिलों समेत महाराष्ट्र के कई इलाकों में आज भूकंप के झटके महसूस किये गये. भूकंप सुबह करीब 7:20 बजे......

महाराष्ट्र, Maharashtra Earthquake: मराठवाड़ा के पांच जिलों समेत महाराष्ट्र के कई इलाकों में आज भूकंप के झटके महसूस किये गये. भूकंप सुबह करीब 7:20 बजे आया. जमीन में हल्के कंपन और रहस्यमयी आवाजों से नागरिकों में डर का माहौल पैदा हो गया है. दो से तीन भूकंप आये. कुछ सेकंड के लिए जमीन हिलने से नागरिकों में भ्रम की स्थिति पैदा हो गई।

Maharashtra Earthquake: दरअसल, हिंगोली के मालधामनी गांव के निवासियों में उस समय दहशत फैल गई

जब आज सुबह भूकंप के झटके महसूस किए गए. यह घटना गांव के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. गांव के लोग अपने रोजमर्रा के काम में व्यस्त थे, तभी अचानक एक आवाज आई और जमीन हिल गई. ऐसा तीन से चार सेकेंड तक हुआ और पहले तो किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब जमीन हिली तो लोग चौंक गए. कुछ देर बाद लोगों को एहसास हुआ कि यह भूकंप है.बता दें कि छत्रपति संभाजीनगर जिले के कुछ हिस्सों में हल्के भूकंप के झटके महसूस किए गए. परभणी, हिंंगोली, बीड जिलों के कुछ हिस्सों में सुबह करीब 7 बजे झटके महसूस किए गए। भूकंप के झटकों के बाद नागरिकों में डर का माहौल था। हिंंगोली जिले में 4.5 तीव्रता का भूकंप दर्ज किया गया।

Exit mobile version