मध्य प्रदेश
Trending

Mhow Fire Factory Blast: इंदौर जिले के एक फटाका फैक्ट्री में ब्लास्ट का मामला सामने आया

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि अंबा चंदन गांव की पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाका हुआ, जिसमें 3 लोग झुलस गए और 2 की हालत गंभीर है.

महू,Mhow Fire Factory Blast:  मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि अंबा चंदन गांव की पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाका हुआ, जिसमें 3 लोग झुलस गए और 2 की हालत गंभीर है.सिमरोल रोड पर अंबा चंदन गांव की घटना बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, सभी घायलों को इंदौर रेफर किया गया है। फैक्ट्री संचालक का नाम सादिक खान बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

आपको बता दें कि 6 फरवरी को हरदा पटाखा फैक्ट्री में एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट होने से कई लोगों की मौत हो गई थी. इस घटना ने पूरे शहर के लोगों को झकझोर कर रख दिया था, जिसके बाद जिले की सभी पटाखा फैक्ट्रियों में छापेमारी की गयी |

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button