MP Breaking News: इंदौर के अनाथालय में दो बच्चों की मौत, 10 अन्य बीमार, खून में संक्रमण की आशंका

MP Breaking News: शहर के एक अनाथालय में दो दिन के अंदर दो बच्चों की मौत हो गई। यह आश्रम शहर के मल्हारगंज इलाके में स्थित है...

इंदौर,MP Breaking News: शहर के एक अनाथालय में दो दिन के अंदर दो बच्चों की मौत हो गई। यह आश्रम शहर के मल्हारगंज इलाके में स्थित है।जानकारी मिली है कि यहां के युगपुरुष धाम आश्रम में रहने वाले 12 बच्चों की सोमवार को अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें चाचा नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

MP Breaking News:  मल्हारगंज स्थित युगपुरुष धाम आश्रम में रहने वाले 12 बच्चों की तबीयत सोमवार को अचानक बिगड़ गई

इसके बाद रात में एक बच्चे की मौत हो गयी. मंगलवार की सुबह दूसरे बच्चे की मौत हो गयी. बच्चों की मौत की सूचना मिलने पर इंदौर कलेक्टर आशीष सिंह चाचा नेहरू अस्पताल पहुंचे। जानकारी मिली है कि ब्लड इंफेक्शन के कारण बच्चों की तबीयत बिगड़ी है। बच्चों को इलाज के लिए एमवाय अस्पताल से चाचा नेहरू अस्पताल रेफर किया गया। आश्रम में मध्य प्रदेश के अलग-अलग जिलों से लाए गए बच्चों को रखा गया है। मल्हारगंज पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को 12 वर्षीय करण की अस्वस्थता के बाद मौत हो गईइसके बाद आज सुबह सात वर्षीय आकाश नामक बच्‍चे की भी मौत हो गई। बच्‍चों की मौत के बाद पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है। बच्‍चों की मौत के बाद आश्रम प्रबंधन ने बाल कल्‍याण समिति को पत्र लिखकर मामले की जानकारी दी है।

आश्रम में करण और आकाश नाम के बच्चे की जान चली गई है. पता चला है कि बच्चा करण नामाम सोनकच्छ का रहने वाला था. आकाश नाम का लड़का नर्मदापुरम का रहने वाला बताया जा रहा है. इस बच्चे को कुछ महीने पहले ही आश्रम में लाया गया था.इंदौर कलेक्‍टर के अनुसार बच्‍चों की मौत डायरिया अथवा डि‍हाइड्रेशन और मिर्गी जैसी बीमारी से होने की आशंका है, लेकिन पूरी जांच के बाद ही स्‍पष्‍ट कारण पता चल सकेगा।

Exit mobile version