नारायणपुर

Narayanpur Naxal Encounter: वनांचल इलाके में जवानों ने फिर दिखाया साहस, मुठभेड़ में 4 नक्सली ढेर

Narayanpur Naxal Encounter:राज्य के अथक प्रयासों के बावजूद भी नक्सलियों का आतंक खत्म नहीं हो रहा है. आए दिन नक्सली ग्रामीणों और जवानों को....

नारायणपुर Narayanpur Naxal Encounter: राज्य के अथक प्रयासों के बावजूद भी नक्सलियों का आतंक खत्म नहीं हो रहा है. आए दिन नक्सली ग्रामीणों और जवानों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं. इस बीच खबर आ रही है कि नारायणपुर में आज एक बार फिर जवानों और जवानों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में जवानों को बड़ी कामयाबी मिली है. जवानों ने 4 नक्सलियों को मार गिराया है. इस खबर की पुष्टि नारायणपुर एसपी ने की है.

(Narayanpur Naxal Encounter) मिली जानकारी के मुताबिक मुठभेड़ मुगेदी और गोबेल के जंगल में हुई

बताया जा रहा है कि मुठभेड़ रुक-रुक कर होती रही है. जिसमें चार नाजकली की मौत हो गई है. जबकि कई नक्सलियों के घायल होने की खबर है. आईटीबीपी, डीआरजी और बस्तर बटालियन के जवानों ने संयुक्त कार्रवाई की है.आपको बता दें कि हाल ही में नक्सलियों ने सुरक्षा बलों के कैंप पर हमला किया था. दरअसल, सैनिकों ने इराकभट्टी में कैंप लगाया था. इस दौरान नक्सलियों ने उनके कैंप को ध्वस्त करने की कोशिश की. लेकिन जवाब में जब जवानों ने कार्रवाई की तो नक्सली वहां से भाग निकले. हालांकि, इस दौरान जवानों को कोई नुकसान नहीं हुआ.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button