PM Modi in Sarguja: आज छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रवास का दूसरा दिन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छत्तीसगढ़ प्रवास का आज दूसरा दिन है.प्रधानमंत्री मोदी सरगुजा पहुंच गए हैं. यहां उनका संबोधन शुरू हो गया है. पीएम ने अपने भाषण की शुरुआत मां महामाया की जयकार से की. उन्होंने सभी को छत्तीसगढ़ी भाषा में ''जय जोहार'' भी कहा.

अंबिकापुर, PM Modi in Sarguja: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छत्तीसगढ़ प्रवास का आज दूसरा दिन है. (सरगुजा से पीएम नरेंद्र मोदी लाइव) प्रधानमंत्री मोदी सरगुजा पहुंच गए हैं. यहां उनका संबोधन शुरू हो गया है. पीएम ने अपने भाषण की शुरुआत मां महामाया की जयकार से की. उन्होंने सभी को छत्तीसगढ़ी भाषा में ”जय जोहार” भी कहा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विभिन्न मुद्दों पर पिछली सरकार और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है

उन्होंने कांग्रेस की नीतियों और उसके न्याय पत्र की भी कड़ी आलोचना की. पीएम ने कहा कि हमारा देश मूल्यों और संस्कृति से उपभोक्तावादी नहीं है. हम संचय, संवर्धन और संरक्षण में विश्वास करते हैं। हमारे परिवार में बुजुर्गों के पास जो सोना होता है उसे हम अपने पोते-पोतियों को दे देते हैं। आभूषण तीन पीढ़ियों तक चलते हैं। भारत कर्ज लेकर नहीं जीतता, मेहनत से जीतता है, कांग्रेस इस पर कड़ा प्रहार करने जा रही है.

पीएम ने आगे कहा कि कांग्रेस की सोच पुरानी है, फैक्ट चेक करने वाले मोदी की बखिया उधेड़ देते हैं,

जरा फैक्ट चेक करो कांग्रेस. कल कांग्रेसियों में तूफ़ान मच गया, क्योंकि मैं कहता हूं कि शहरी नक्सलियों ने कब्ज़ा कर लिया। कांग्रेस की नजर आपके मंगलसूत्र पर है. पीएम ने सरगुजा का मतलब समझाते हुए कहा कि सरगुजा स्वर्ग-अजा यानी स्वर्ग की बेटी है. वह इस संपूर्ण क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध एवं संकल्पित हैं।

कांग्रेस लगाएगी इनहेरिटेंस टैक्स

पीएम नरेंद्र मोदी में कहा कांग्रेस पार्टी के खतरनाक इरादे हैं। शाही परिवार के शहजादे के सलाहकार, उनके पिताजी के भी सलाहकार ने कहा था ‘देश के मिडिल क्लास पर ज्यादा टैक्स लगाना चाहिए।’ अब कांग्रेस कह रही है वह इनहेरिटेंस टैक्स लगाएगी। माता-पिता से मिलने वाली विरासत पर भी कर लगाएगी। आपकी जो मेहनत से जुटाई संपत्ति आपके बच्चों को नहीं मिलेगी बल्कि कांग्रेस का पंजा उसे छीन लेगी। कांग्रेस का मंत्र है कांग्रेस की लूट, जिंदगी के साथ भी जिंदगी के बाद भी।

Exit mobile version