पश्चिम बंगालमुख्य समाचार
Trending

PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तृणमूल पर कटाक्ष, ममता सरकार नहीं चाहती बंगाल का विकास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, बीजेपी सरकार बंगाल के गरीबों को मुफ्त राशन दे रही है ताकि किसी गरीब के घर का चूल्हा न बुझे, बच्चे भूखे न सोएं.

पश्चिम बंगाल, PM Narendra Modi:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, रायगंज का उत्साह बताता है कि ये नया साल बंगाल के लिए नई आशा लेकर आया है. आज हर कोई कह रहा है कि 4 जून को 400 पार हो जायेंगे. फिर एक बार मोदी सरकार। इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि तृणमूल 100 दिन के काम का पैसा नहीं दे रही है. वे रोकते हैं # वे रुकते हैंवह बंगाल को गरीब रखना चाहती है ताकि उसका कारोबार फल-फूल सके। यहां सारे फैसले ठग और ठग ही लेते हैं। ममता बनर्जी की सरकार बंगाल का विकास नहीं चाहती. भाजपा सरकार बंगाल के गरीबों को मुफ्त राशन दे रही है ताकि किसी गरीब के घर का चूल्हा न बुझे और बच्चे भूखे न सोएं।

बंगाल के विचार आज बीजेपी के विजन का हिस्सा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “बंगाल के विचार आज बीजेपी के विजन का हिस्सा है. अपने इसी विजन के साथ बीजेपी ने संकल्प पत्र जारी किया है. बीजेपी का ये संकल्प पत्र मोदी का गारंटी कार्ड है. बंगाल और पूर्वी भारत के विकास के लिए हम लगातार मेहनत करते हैं. लेकिन, बंगाल की तृणमूल सरकार ये कोशिश करती है कि मोदी की योजनाएं यहां के लोगों तक पहुंच न पाए. तृणमूल की सरकार या तो केंद्र सरकार की गरीब कल्याण योजनाओं को ठप्प कर देती है, या उस पर अपना स्टिकर लगा देती है.

बंगाल के विकास के लिए वंदे भारत और अमृत भारत जैसी ट्रेनों का होगा विस्तार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, अगले 5 वर्षों के लिए मोदी की गारंटी है, पीएम आवास योजना के तहत 3 करोड़ गरीबों को घर मिलेंगे. बंगाल के विकास के लिए वंदे भारत और अमृत भारत जैसी ट्रेनों का विस्तार होगा. 70 वर्ष से अधिक आयु के हर बुजुर्गों को मुफ्त इलाज मिलेगा.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button