कर्नाटक

Prajwal Revanna Sex Scandal Case: सेक्स स्कैंडल में फंसे प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें बढ़ीं, एक और नए मामले में FIR दर्ज…

कर्नाटक के पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ अपहरण का ताजा मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने यहां बताया कि मामला गुरुवार रात को दर्ज किया गया

मैसूरु, Prajwal Revanna Sex Scandal Case:  कर्नाटक के पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ अपहरण का ताजा मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने यहां बताया कि मामला गुरुवार रात को दर्ज किया गया। हसन जिले की होलेनरसीपुरा सीट से जनता दल (सेक्युलर) के विधायक रेवन्ना पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के बेटे और पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के बड़े भाई हैं।हासन से पार्टी के वर्तमान सांसद प्रज्वल पर महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं। राज्य सरकार ने मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है। वह लोकसभा चुनाव में हासन सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवार थे जहां 26 अप्रैल को मतदान हो चुका है।

होलेनरसीपुरा थाने में पिता-पुत्र के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है

राज्य के गृह मंत्री जी परमेश्वर के अनुसार, बुधवार रात एक और शिकायत दर्ज की गई। गुरुवार रात दर्ज हुए इस नए मामले में मैसूर जिले के कृष्णराज नगर निवासी 20 वर्षीय शिकायतकर्ता ने कहा कि रेवन्ना ने उसकी मां का अपहरण कर लिया है. ऐसा युवक ने कहाछह साल पहले उसकी मां होलेनरसीपुरा में रेवन्ना के घर पर काम करती थीं। तीन साल पहले उन्होंने काम छोड़ दिया और अपने गृहनगर लौट आईं। लड़के के अनुसार पांच दिन पहले रेवन्ना के सहयोगी सतीश बाबन्ना उसके घर आए थे और कहा कि पुलिस पूछताछ के लिए आ सकती है और उन्हें कुछ भी नहीं बताना चाहिए।

शिकायतकर्ता ने कहा,

‘‘29 अप्रैल को रात करीब 9 बजे, सतीश बाबन्ना हमारे घर आए और कहा कि अगर तुम्हारी मां पकड़ी जाती हैं तो तुम संकट में पड़ जाओगे और सभी लोग जेल जा सकते हो। उन्होंने कहा कि रेवन्ना ने मेरी मां को लाने को कहा है। इसके बाद वह मेरी मां को मोटरसाइकिल पर ले गया।’’ युवक ने कहा कि उसे पता नहीं है कि उसकी मां को कहां ले जाया गया है। उसने कहा कि इसके बाद एक मई को एक दोस्त का फोन आया जिसने बताया कि एक वीडियो सामने आया है जिसमें उसकी मां को रस्सी से बांधा गया है और प्रज्वल ने कथित रूप से उनके साथ दुष्कर्म किया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button