रायपुर

Rahul Gandhi Visit CG: आज राहुल गांधी का छत्तीसगढ़ दौरा, कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

राहुल गांधी विजिट सीजी: लोकसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ की चार लोकसभा सीटों पर दो चरणों में मतदान हो चुका है. अब तीसरे चरण के मतदान के लिए कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियों ने कमर कस ली है.

रायपुर, Rahul Gandhi Visit CG: राहुल गांधी विजिट सीजी: लोकसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ की चार लोकसभा सीटों पर दो चरणों में मतदान हो चुका है. अब तीसरे चरण के मतदान के लिए कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियों ने कमर कस ली है. जिसके चलते केंद्रीय नेताओं का दौरा तेजी से बढ़ रहा है. तीसरे चरण के लिए कांग्रेस छत्तीसगढ़ में अपनी ताकत दिखा रही है. इसी सिलसिले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं. जहां वह एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में लोकसभा के तीसरे चरण के मतदान के लिए सभी राजनीतिक दल जोर-आजमाइश कर रहे हैं

इसके लिए स्टार प्रचारकों ने अपना अभियान तेज कर दिया है. इसी कड़ी में आज राहुल गांधी छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे. जहां वे बिलासपुर लोकसभा के सकरी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसके मद्देनजर बैठक की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. राहुल गांधी बिलासपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी देवेन्द्र यादव के पक्ष में प्रचार करेंगे.दोपहर 3: 40 बजे राहुल गांधी बिलासपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे, वहां से वे सीधे सकरी जाएंगे। शाम 4.15 बजे से राहुल इरीगेशन ग्राउंड में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे और शाम 5: 45 राहुल बिलासपुर एयरपोर्ट से वापस दिल्ली लौट जाएंगे।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button