दिल्ली

Rahul Gandhi White Tshirt:राहुल गांधी हमेशा सफेद टी-शर्ट क्यों पहनते हैं? जवाब खुद दिया, अगर आप भी राहुल से गिफ्ट में सफेद टी-शर्ट चाहते हैं तो आपको ये काम करना होगा।

Rahul Gandhi White Tshirt: राहुल गांधी पिछले एक महीने से सफेद टी-शर्ट पहनकर घूमते नजर आ रहे हैं. इस सवाल का जवाब उन्होंने खुद दिया है. आपको...

दिल्ली, Rahul Gandhi White Tshirt: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कल ही अपना 54वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उन्हें लाखों लोगों से शुभकामनाएं मिलीं. उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर जन्मदिन की शुभकामनाओं का शुक्रिया अदा करते हुए कहा- ‘जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए आप सभी को दिल से धन्यवाद. सभी को ढेर सारा प्यार।’ उन्होंने इस पोस्ट में यह भी जवाब दिया कि वह हमेशा सफेद टी-शर्ट पहनते हैं।ही क्यों पहनते हैं? उन्होंने अपने प्रशंसकों और जनता का धन्यवाद करते हुए एक वीडियो एक्स शेयर किया और कहा- मैं हमेशा ‘सफेद T-shirt’ क्यों पहनता हूं। यह T-shirt मेरे लिए पारदर्शिता, दृढ़ता और सरलता का प्रतीक है।

Rahul Gandhi White Tshirt व्हाइटटीशर्टआर्मी का वीडियो मेरे साथ साझा करें: राहुल

उन्होंने एक्स पर कहा कि ये मूल्य आपके जीवन में कहां और कितने उपयोगी हैं, मुझे एक वीडियो का उपयोग करके बताएं

राहुल बीते एक महीने से पहन रहे हैं सफेद टीशर्ट

लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान या उससे पहले भी कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अक्सर सफेद रंग की टीशर्ट पहने हुए घूमते नजर आए। पिछले एक महीने के दौरान उन्होंने सिर्फ सफेद टीशर्ट पहनी। कांग्रेस नेता ने बीते बुधवार यानी 19 जून को अपना 54वां जन्मदिन मनाया। वह नई दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे और अपने जन्मदिन का केक भी काट। राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर कांग्रेस मुख्यालय उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा समेत कांग्रेस के नेताओं ने उन्हें शुभकामनाएं दीं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button