रायगढ़

Raigarh News: धरमजयगढ़ बस स्टैंड स्थित एक दुकान में लगी आग, मची अफरा-तफरी, शॉर्ट सर्किट की आशंका

Raigarh News: धरमजयगढ़ थाने से चंद कदम की दूरी पर बस स्टैंड से लगी एक दुकान में आग लग गई। आगजनी की सूचना मिलने के बाद कमल और पुलिस टीम....

रायगढ़,Raigarh News:  आज सुबह करीब 9 बजे बस स्टैंड में ड्रीम गर्ल कलेक्शन के नाम से संचालित दुकान से धुआं निकल रहा था। सुबह जब दुकानदार दुकान खोलने आया और उसे इस घटना की जानकारी हुई, तब तक धुआं आग में तब्दील हो चुका था. आग की लपटें पूरी दुकान में फैल गईं।

Raigarh News:  इस इलाके में अक्सर भीड़भाड़ रहती है. सुबह का समय होने के कारण यातायात कम था

बस स्टैंड स्थित दुकान में ऐसी घटना देख लोग हैरान रह गये. मौके पर स्थानीय दुकानदारों की भीड़ जमा हो गयी. उन्होंने दुकान संचालक को पूरी घटना की विस्तृत जानकारी देकर आग बुझाने का प्रयास किया और अग्निशमन विभाग को सूचना दी. इसके बाद नगर पंचायत की अग्निशमन गाड़ी मौके पर आई।जिसे बुझाने के लिए पुलिस प्रशासन और नगर पंचायत की टीम जुट गई। जहां काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. आग की लपट इतनी तेज थी कि उसने बगल की मोबाइल दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया. बरसात के मौसम में हुई इस आगजनी से लोगों में दहशत फैल गई. वहीं, दुकानदार और स्थानीय लोग शॉर्ट सर्किट से आगजनी की आशंका जता रहे हैं. फिलहाल पुलिस पहुंच गई है और आगे की जांच में जुट गई है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button