दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

Rajiv Gandhi Death Anniversary: पिता राजीव गांधी की पुण्य तिथि पर भावुक हुए राहुल गांधी.. लिखा, ‘पापा.. आपके सपने, मेरे सपने’

Rajiv Gandhi Death Anniversary: मल्लिकार्जुन खरगे ने एक्स पर लिखा, "21वीं सदी के आधुनिक भारत के स्वप्नदृष्टा, भारतीय सूचना क्रांति के जनक...

नई दिल्ली, Rajiv Gandhi Death Anniversary: आज पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 33वीं पुण्य तिथि है.( Rajiv Gandhi Death Anniversary) ऐसे में उनकी याद में इस दिन को आतंकवाद विरोधी दिवस के रूप में मनाया जा रहा है. अपने पिता की बरसी पर राहुल गांधी ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. (राजीव गांधी की पुण्य तिथि पर भावुक हुए बेटे राहुल गांधी) उन्होंने अपने पिता राजीव गांधी की तारीफ करते हुए लिखा, ”पापा, आपके सपने, मेरे सपने, आपकी आकांक्षाएं, मेरी जिम्मेदारियां। आपकी यादें, आज और हमेशा, हमेशा मेरे दिल में रहेंगी।” इसके साथ ही राहुल गांधी ने अपने पिता के साथ अपनी बचपन की एक फोटो भी पोस्ट की है.

Image

मल्लिकार्जुन ने बताया आधुनिक भारत के स्वप्नदृष्टा

मल्लिकार्जुन खरगे ने एक्स पर लिखा, “21वीं सदी के आधुनिक भारत के स्वप्नदृष्टा, भारतीय सूचना क्रांति के जनक, पंचायतीराज सशक्तिकरण के सूत्रधार, एवं शांति व सद्भाव के पुरोधा, पूर्व प्रधानमंत्री, भारत रत्न राजीव गांधी जी के बलिदान दिवस पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि। भारत को एक सुदृढ़ एवं सशक्त राष्ट्र बनाने में उनके उल्लेखनीय योगदान को सदैव याद किया जाएगा।

 

पीएम ने दी श्रद्धांजलि

Son Rahul Gandhi gets emotional on Rajiv Gandhi’s death anniversary: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी पूर्व पीएम को याद करते हुए अपनी श्रद्धांजलि अर्पित किया हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button